पिन कोड १४३५१९

पिन कोड दर्ज करें

१४३५१९ पिन कोड गुरदासपुर, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४३५१९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५१९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गुरदासपुर, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भोजराज बी.ओ, गुरदासपुर, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५१९
कोड भोजराज बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुरदासपुर
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५१९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भोजराज बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५१९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान सुब तहसील धारीवाल, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धारीवाल एस.ओ, सुब तहसील धारीवाल, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५१९
कोड धारीवाल एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सुब तहसील धारीवाल
जिला गुरदासपुर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५१९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धारीवाल एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४३५१९ गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३५१९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३५१९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४३५१९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुरदासपुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३५१९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३५१९ पिन कोड गुरदासपुर, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३५१९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!