पिन कोड १४३५१६

पिन कोड दर्ज करें

१४३५१६ पिन कोड गुरदासपुर, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४३५१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५१६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान गुरदासपुर, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धांदल बी.ओ, गुरदासपुर, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५१६
कोड धांदल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका गुरदासपुर
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५१६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धांदल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५१६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बतला, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ढपई बी.ओ, बतला, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५१६
कोड ढपई बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बतला
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५१६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ढपई बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४३५१६ गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३५१६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३५१६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४३५१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, गुरदासपुर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३५१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३५१६ पिन कोड गुरदासपुर, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३५१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!