पिन कोड १४३५०६

पिन कोड दर्ज करें

१४३५०६ पिन कोड बतला, गुरदासपुर

गुरदासपुर, पंजाब के १४३५०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५०६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बतला, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बतला शुगर मिल्स बी.ओ, बतला, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५०६
कोड बतला शुगर मिल्स बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बतला
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बतला शुगर मिल्स बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५०६
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बतला, गुरदासपुर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता जी एस टी सी बतला बी.ओ, बतला, गुरदासपुर, पंजाब, १४३५०६
कोड जी एस टी सी बतला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बतला
जिला गुरदासपुर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग गुरदासपुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जी एस टी सी बतला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४३५०६ गुरदासपुर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३५०६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३५०६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के गुरदासपुर जिले के पिन कोड १४३५०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बतला तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, गुरदासपुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३५०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३५०६ पिन कोड बतला, गुरदासपुर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३५०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!