पिन कोड १४३५०१

पिन कोड दर्ज करें

१४३५०१ पिन कोड वेरका, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान वेरका, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता फतेहगढ़ शुकरचक बी.ओ, वेरका, अमृतसर, पंजाब, १४३५०१
कोड फतेहगढ़ शुकरचक बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका वेरका
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक फतेहगढ़ शुकरचक बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३५०१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान खडूर साहिब, तर्ण तारण
देश भारत
राज्य पंजाब
पता जहांगीर बी.ओ, खडूर साहिब, टार्न तरन, पंजाब, १४३५०१
कोड जहांगीर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खडूर साहिब
जिला तर्ण तारण
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३५०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जहांगीर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४३५०१ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३५०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३५०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, वेरका तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३५०१ पिन कोड वेरका, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!