पिन कोड १४३४१४

पिन कोड दर्ज करें

१४३४१४ पिन कोड एस.ए. खान, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३४१४ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४१४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान एस.ए. खान, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चहल बी.ओ, एस.ए. खान, अमृतसर, पंजाब, १४३४१४
कोड चहल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.ए. खान
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४१४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चहल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४१४
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान एस.ए.खान, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चीमा कलां बी.ओ, एस.ए.खान, अमृतसर, पंजाब, १४३४१४
कोड चीमा कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका एस.ए.खान
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४१४ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चीमा कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४३४१४ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३४१४ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३४१४ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३४१४ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, एस.ए. खान तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३४१४ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३४१४ पिन कोड एस.ए. खान, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३४१४ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!