पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४३४१३

१४३४१३ पिन कोड बुंदेला, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३४१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४१३
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बुंदेला, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बुंदेला एस.ओ (अमृतसर), बुंदेला, अमृतसर, पंजाब, १४३४१३
कोड बुंदेला एस.ओ (अमृतसर)
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बुंदेला
जिला अमृतसर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४१३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुंदेला एस.ओ (अमृतसर) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४१३
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बुंदलाल, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता झीता कलां बी.ओ, बुंदलाल, अमृतसर, पंजाब, १४३४१३
कोड झीता कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बुंदलाल
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४१३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झीता कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४३४१३ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३४१३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३४१३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३४१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बुंदेला तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३४१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३४१३ पिन कोड बुंदेला, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३४१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।