पिन कोड १४३४१०

पिन कोड दर्ज करें

१४३४१० पिन कोड सरहाली, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३४१० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४१०
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान सरहाली, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता दादः साहिब बी.ओ, सरहाली, अमृतसर, पंजाब, १४३४१०
कोड दादः साहिब बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका सरहाली
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४१० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दादः साहिब बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४१०
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अमृतसर, तर्ण तारण
देश भारत
राज्य पंजाब
पता गंडीविंड धटताल बी.ओ, अमृतसर, टार्न तरन, पंजाब, १४३४१०
कोड गंडीविंड धटताल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमृतसर
जिला तर्ण तारण
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४१० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गंडीविंड धटताल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४३४१० अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३४१० पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३४१० की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३४१० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, सरहाली तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३४१० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३४१० पिन कोड सरहाली, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३४१० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!