पिन कोड १४३४०८

पिन कोड दर्ज करें

१४३४०८ पिन कोड अनुपलब्ध, तर्ण तारण

तर्ण तारण, पंजाब के १४३४०८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४०८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अनुपलब्ध, तर्ण तारण
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चम्बा कलां बी.ओ, न, टार्न तरन, पंजाब, १४३४०८
कोड चम्बा कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला तर्ण तारण
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४०८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चम्बा कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३४०८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अमृतसर, तर्ण तारण
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चोहला साहिब एस.ओ, अमृतसर, टार्न तरन, पंजाब, १४३४०८
कोड चोहला साहिब एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमृतसर
जिला तर्ण तारण
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३४०८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चोहला साहिब एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४३४०८ तर्ण तारण, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३४०८ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३४०८ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के तर्ण तारण जिले के पिन कोड १४३४०८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३४०८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३४०८ पिन कोड अनुपलब्ध, तर्ण तारण का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३४०८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!