पिन कोड १४३३०५

पिन कोड दर्ज करें

१४३३०५ पिन कोड खैरा, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३३०५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३३०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान खैरा, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बासरके बी.ओ, खैरा, अमृतसर, पंजाब, १४३३०५
कोड बासरके बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खैरा
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३३०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बासरके बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३३०५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान खैरा, तर्ण तारण
देश भारत
राज्य पंजाब
पता छिना बिधि चाँद बी.ओ, खैरा, टार्न तरन, पंजाब, १४३३०५
कोड छिना बिधि चाँद बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खैरा
जिला तर्ण तारण
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३३०५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छिना बिधि चाँद बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४३३०५ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३३०५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३३०५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३३०५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खैरा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३३०५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३३०५ पिन कोड खैरा, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३३०५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!