पिन कोड १४३१०९

पिन कोड दर्ज करें

१४३१०९ पिन कोड चौगावां, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३१०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३१०९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान चौगावां, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भुल्लर बी.ओ, चौगावां, अमृतसर, पंजाब, १४३१०९
कोड भुल्लर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौगावां
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भुल्लर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३१०९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान चौगावां, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बरार बी.ओ, चौगावां, अमृतसर, पंजाब, १४३१०९
कोड बरार बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका चौगावां
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरार बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १४३१०९ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३१०९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३१०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, चौगावां तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३१०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३१०९ पिन कोड चौगावां, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३१०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!