पिन कोड १४३१०८

पिन कोड दर्ज करें

१४३१०८ पिन कोड अमृतसर I, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३१०८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३१०८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अमृतसर I, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अस्सरापुर बी.ओ, अमृतसर ई, अमृतसर, पंजाब, १४३१०८
कोड अस्सरापुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अमृतसर I
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३१०८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अस्सरापुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३१०८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अमृतसर I, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अत्तारी रद. चेक पोस्ट स.ओ, अमृतसर ई, अमृतसर, पंजाब, १४३१०८
कोड अत्तारी रद. चेक पोस्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अमृतसर I
जिला अमृतसर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३१०८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अत्तारी रद. चेक पोस्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १४३१०८ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३१०८ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३१०८ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३१०८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अमृतसर I तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३१०८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३१०८ पिन कोड अमृतसर I, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३१०८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!