पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४३०२२

१४३०२२ पिन कोड कोट मिट सिंह, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३०२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३०२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान कोट मिट सिंह, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चभा बी.ओ, कोट मिट सिंह, अमृतसर, पंजाब, १४३०२२
कोड चभा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोट मिट सिंह
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३०२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चभा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३०२२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान कोट मिट सींग, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चाटीविंड बी.ओ, कोट मिट सींग, अमृतसर, पंजाब, १४३०२२
कोड चाटीविंड बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका कोट मिट सींग
जिला अमृतसर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३०२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चाटीविंड बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४३०२२ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३०२२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३०२२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३०२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, कोट मिट सिंह तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३०२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३०२२ पिन कोड कोट मिट सिंह, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३०२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।