पिनकोडहिन्दी.com

पिन कोड १४३००१

१४३००१ पिन कोड अमृतसर, अमृतसर

अमृतसर, पंजाब के १४३००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३००१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अमृतसर, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमृतसर जी.पी.ओ., अमृतसर, अमृतसर, पंजाब, १४३००१
कोड अमृतसर जी.पी.ओ.
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अमृतसर
जिला अमृतसर
कार्यालय प्रधान डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? हाँ
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमृतसर जी.पी.ओ. शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४३००१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान अनुपलब्ध, अमृतसर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमृतसर कतय एस.ओ, न, अमृतसर, पंजाब, १४३००१
कोड अमृतसर कतय एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला अमृतसर
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग अमृतसर
वितरण? नहीं
जानकारी

भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४३००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमृतसर कतय एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

     Page of 1

पिन कोड १४३००१ अमृतसर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४३००१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४३००१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के अमृतसर जिले के पिन कोड १४३००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अमृतसर तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, अमृतसर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४३००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४३००१ पिन कोड अमृतसर, अमृतसर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४३००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।