पिन कोड १४२०५८

पिन कोड दर्ज करें

१४२०५८ पिन कोड मोगा, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२०५८ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०५८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मोगा, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चक कण्णिअं कलां बी.ओ, मोगा, मोगा, पंजाब, १४२०५८
कोड चक कण्णिअं कलां बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोगा
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०५८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चक कण्णिअं कलां बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०५८
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मोगा, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता इंदरगढ़ बी.ओ, मोगा, मोगा, पंजाब, १४२०५८
कोड इंदरगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोगा
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०५८ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इंदरगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४२०५८ मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०५८ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०५८ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२०५८ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मोगा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फ़िरोज़पुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०५८ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०५८ पिन कोड मोगा, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०५८ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!