पिन कोड १४२०५५

पिन कोड दर्ज करें

१४२०५५ पिन कोड निहाल सिंह वाला, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२०५५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०५५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान निहाल सिंह वाला, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धुरकोट रणसिंह बी.ओ, निहाल सिंह वाला, मोगा, पंजाब, १४२०५५
कोड धुरकोट रणसिंह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निहाल सिंह वाला
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०५५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धुरकोट रणसिंह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०५५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान निहाल सिंह वाला, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ग़ज़िआना बी.ओ, निहाल सिंह वाला, मोगा, पंजाब, १४२०५५
कोड ग़ज़िआना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका निहाल सिंह वाला
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०५५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ग़ज़िआना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४२०५५ मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०५५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०५५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२०५५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निहाल सिंह वाला तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०५५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०५५ पिन कोड निहाल सिंह वाला, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०५५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!