पिन कोड १४२०४९

पिन कोड दर्ज करें

१४२०४९ पिन कोड भगा पुराण, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२०४९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भगा पुराण, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता गुरु तेग बहादुर ग्रह एस.ओ, भगा पुराण, मोगा, पंजाब, १४२०४९
कोड गुरु तेग बहादुर ग्रह एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका भगा पुराण
जिला मोगा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक गुरु तेग बहादुर ग्रह एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४९
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान भगा पुराण, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता लांडे बी.ओ, भगा पुराण, मोगा, पंजाब, १४२०४९
कोड लांडे बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भगा पुराण
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लांडे बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४२०४९ मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०४९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०४९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२०४९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भगा पुराण तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०४९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०४९ पिन कोड भगा पुराण, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०४९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!