पिन कोड १४२०४५

पिन कोड दर्ज करें

१४२०४५ पिन कोड बाघापुराना, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२०४५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान बाघापुराना, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता किशन ग्रह बी.ओ, बाघापुराना, मोगा, पंजाब, १४२०४५
कोड किशन ग्रह बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बाघापुराना
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक किशन ग्रह बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४५
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान निहाल सिंह वाला, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मनोके एस.ओ, निहाल सिंह वाला, मोगा, पंजाब, १४२०४५
कोड मनोके एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका निहाल सिंह वाला
जिला मोगा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४५ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मनोके एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४२०४५ मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०४५ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०४५ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२०४५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बाघापुराना तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०४५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०४५ पिन कोड बाघापुराना, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०४५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!