पिन कोड १४२०४२

पिन कोड दर्ज करें

१४२०४२ पिन कोड धर्मकोट, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२०४२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान धर्मकोट, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमीणवाला बी.ओ, धर्मकोट, मोगा, पंजाब, १४२०४२
कोड अमीणवाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मकोट
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमीणवाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४२
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान धर्मकोट, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बद्दुवाल बी.ओ, धर्मकोट, मोगा, पंजाब, १४२०४२
कोड बद्दुवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका धर्मकोट
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फ़िरोज़पुर
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बद्दुवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १४२०४२ मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०४२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०४२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२०४२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, धर्मकोट तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फ़िरोज़पुर विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०४२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०४२ पिन कोड धर्मकोट, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०४२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!