पिन कोड १४२०४०

पिन कोड दर्ज करें

१४२०४० पिन कोड निहाल सिंह वाला, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२०४० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४०
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान निहाल सिंह वाला, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बटर एस.ओ, निहाल सिंह वाला, मोगा, पंजाब, १४२०४०
कोड बटर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका निहाल सिंह वाला
जिला मोगा
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बटर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२०४०
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मोगा, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मल्लियना बी.ओ, मोगा, मोगा, पंजाब, १४२०४०
कोड मल्लियना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोगा
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२०४० पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मल्लियना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४२०४० मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२०४० पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२०४० की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२०४० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, निहाल सिंह वाला तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२०४० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२०४० पिन कोड निहाल सिंह वाला, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२०४० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!