पिन कोड १४२००१

पिन कोड दर्ज करें

१४२००१ पिन कोड मोगा, मोगा

मोगा, पंजाब के १४२००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२००१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मोगा, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बुध सिंह वाला बी.ओ, मोगा, मोगा, पंजाब, १४२००१
कोड बुध सिंह वाला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोगा
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बुध सिंह वाला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४२००१
क्षेत्र चंडीगढ़ रीजन
स्थान मोगा, मोगा
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चाँद नौ बी.ओ, मोगा, मोगा, पंजाब, १४२००१
कोड चाँद नौ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका मोगा
जिला मोगा
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग फरीदकोट
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४२००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चाँद नौ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १४२००१ मोगा, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४२००१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४२००१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोगा जिले के पिन कोड १४२००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, मोगा तालुका, चंडीगढ़ रीजन क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, फरीदकोट विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४२००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४२००१ पिन कोड मोगा, मोगा का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४२००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!