पिन कोड १४१८०१

पिन कोड दर्ज करें

१४१८०१ पिन कोड खमाणों, फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४१८०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१८०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खमाणों, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चारि बी.ओ, खमाणों, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४१८०१
कोड चारि बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खमाणों
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१८०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चारि बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१८०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खमाणों, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता जाताना उचा बी.ओ, खमाणों, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४१८०१
कोड जाताना उचा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खमाणों
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१८०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जाताना उचा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४१८०१ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४१८०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४१८०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४१८०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खमाणों तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४१८०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४१८०१ पिन कोड खमाणों, फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४१८०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!