पिन कोड १४१४२२

पिन कोड दर्ज करें

१४१४२२ पिन कोड जगराओं, लुधियाना

लुधियाना, पंजाब के १४१४२२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१४२२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान जगराओं, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बोपा राइ कलां एस.ओ (लुधिअना), जगराओं, लुधिअना, पंजाब, १४१४२२
कोड बोपा राइ कलां एस.ओ (लुधिअना)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका जगराओं
जिला लुधियाना
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१४२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोपा राइ कलां एस.ओ (लुधिअना) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१४२२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता हिस्सोवाल बी.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४१४२२
कोड हिस्सोवाल बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१४२२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हिस्सोवाल बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 2

पिन कोड १४१४२२ लुधियाना, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४१४२२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४१४२२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के पिन कोड १४१४२२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, जगराओं तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना मोफ्फुसील विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४१४२२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४१४२२ पिन कोड जगराओं, लुधियाना का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४१४२२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!