दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४१४२१

पिन कोड दर्ज करें

१४१४२१ पिन कोड खमाणों, फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४१४२१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१४२१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खमाणों, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बिलासपुर बी.ओ, खमाणों, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४१४२१
कोड बिलासपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खमाणों
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१४२१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बिलासपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१४२१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बोवनी बी.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४१४२१
कोड बोवनी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१४२१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बोवनी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४१४२१ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४१४२१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४१४२१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४१४२१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खमाणों तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना मोफ्फुसील विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४१४२१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४१४२१ पिन कोड खमाणों, फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४१४२१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।