पिन कोड १४१४०१

पिन कोड दर्ज करें

१४१४०१ पिन कोड खन्ना, लुधियाना

लुधियाना, पंजाब के १४१४०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१४०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खन्ना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमलोह रोड(खन्ना) एस.ओ, खन्ना, लुधिअना, पंजाब, १४१४०१
कोड अमलोह रोड(खन्ना) एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खन्ना
जिला लुधियाना
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१४०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमलोह रोड(खन्ना) एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१४०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खन्ना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बाहोमाजरा बी.ओ, खन्ना, लुधिअना, पंजाब, १४१४०१
कोड बाहोमाजरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खन्ना
जिला लुधियाना
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१४०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाहोमाजरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 8

पिन कोड १४१४०१ लुधियाना, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४१४०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४१४०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के पिन कोड १४१४०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खन्ना तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना मोफ्फुसील विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४१४०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४१४०१ पिन कोड खन्ना, लुधियाना का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४१४०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!