पिन कोड १४११०१

पिन कोड दर्ज करें

१४११०१ पिन कोड लुधिअना (वेस्ट), लुधियाना

लुधियाना, पंजाब के १४११०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४११०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना (वेस्ट), लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता देखा मंडी एस.ओ, लुधिअना (वेस्ट), लुधिअना, पंजाब, १४११०१
कोड देखा मंडी एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लुधिअना (वेस्ट)
जिला लुधियाना
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४११०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक देखा मंडी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४११०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धत्त बी.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४११०१
कोड धत्त बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना मोफ्फुसील
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४११०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धत्त बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४११०१ लुधियाना, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४११०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४११०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के पिन कोड १४११०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लुधिअना (वेस्ट) तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना मोफ्फुसील विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४११०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४११०१ पिन कोड लुधिअना (वेस्ट), लुधियाना का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४११०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!