पिन कोड १४१०१६

पिन कोड दर्ज करें

१४१०१६ पिन कोड अनुपलब्ध, लुधियाना

लुधियाना, पंजाब के १४१०१६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१०१६
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता लोहोरा एस.ओ, न, लुधिअना, पंजाब, १४१०१६
कोड लोहोरा एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला लुधियाना
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना सिटी
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१०१६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक लोहोरा एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १४१०१६ लुधियाना, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४१०१६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४१०१६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के पिन कोड १४१०१६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४१०१६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४१०१६ पिन कोड अनुपलब्ध, लुधियाना का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४१०१६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!