पिन कोड १४१००३

पिन कोड दर्ज करें

१४१००३ पिन कोड लुधिअना, लुधियाना

लुधियाना, पंजाब के १४१००३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१००३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता ए.पी. बस्ती एस.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४१००३
कोड ए.पी. बस्ती एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१००३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक ए.पी. बस्ती एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४१००३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान लुधिअना, लुधियाना
देश भारत
राज्य पंजाब
पता इंदल कॉलोनी स.ओ, लुधिअना, लुधिअना, पंजाब, १४१००३
कोड इंदल कॉलोनी स.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका लुधिअना
जिला लुधियाना
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग लुधियाना सिटी
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४१००३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक इंदल कॉलोनी स.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४१००३ लुधियाना, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४१००३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४१००३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के लुधियाना जिले के पिन कोड १४१००३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, लुधिअना तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, लुधियाना सिटी विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४१००३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४१००३ पिन कोड लुधिअना, लुधियाना का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४१००३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!