पिन कोड १४०९०१

पिन कोड दर्ज करें

१४०९०१ पिन कोड रोपड़, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०९०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०९०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता जयंती देवी बी.ओ, रोपड़, मोहाली, पंजाब, १४०९०१
कोड जयंती देवी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०९०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक जयंती देवी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०९०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान मुल्लांपुर, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता मुल्लांपुर एस.ओ, मुल्लांपुर, मोहाली, पंजाब, १४०९०१
कोड मुल्लांपुर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका मुल्लांपुर
जिला मोहाली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०९०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक मुल्लांपुर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४०९०१ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०९०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०९०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०९०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोपड़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०९०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०९०१ पिन कोड रोपड़, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०९०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!