पिन कोड १४०८०२

पिन कोड दर्ज करें

१४०८०२ पिन कोड पायल, फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४०८०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०८०२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान पायल, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अमराला बी.ओ, पायल, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४०८०२
कोड अमराला बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पायल
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०८०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अमराला बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०८०२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खमाणों, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता दुलवान बी.ओ, खमाणों, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४०८०२
कोड दुलवान बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खमाणों
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०८०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दुलवान बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४०८०२ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०८०२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०८०२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४०८०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, पायल तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०८०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०८०२ पिन कोड पायल, फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०८०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!