पिन कोड १४०७०१

पिन कोड दर्ज करें

१४०७०१ पिन कोड राजपुरा, पटियाला

पटियाला, पंजाब के १४०७०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०७०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान राजपुरा, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अजरावर बी.ओ, राजपुरा, पटिआला, पंजाब, १४०७०१
कोड अजरावर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजपुरा
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०७०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अजरावर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०७०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भटमाजरा बी.ओ, फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४०७०१
कोड भटमाजरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फतेहगढ़ साहिब
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०७०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भटमाजरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड १४०७०१ पटियाला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०७०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०७०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के पटियाला जिले के पिन कोड १४०७०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, राजपुरा तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०७०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०७०१ पिन कोड राजपुरा, पटियाला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०७०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!