पिन कोड १४०६०२

पिन कोड दर्ज करें

१४०६०२ पिन कोड डेराबस्सी, पटियाला

पटियाला, पंजाब के १४०६०२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०६०२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान डेराबस्सी, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भगराना बी.ओ, डेराबस्सी, पटिआला, पंजाब, १४०६०२
कोड भगराना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डेराबस्सी
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०६०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भगराना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०६०२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बरस बी.ओ, फतेहगढ़ साहिब, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४०६०२
कोड बरस बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका फतेहगढ़ साहिब
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०६०२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरस बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४०६०२ पटियाला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०६०२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०६०२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के पटियाला जिले के पिन कोड १४०६०२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डेराबस्सी तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०६०२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०६०२ पिन कोड डेराबस्सी, पटियाला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०६०२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!