पिन कोड १४०६०१

पिन कोड दर्ज करें

१४०६०१ पिन कोड अनुपलब्ध, पटियाला

पटियाला, पंजाब के १४०६०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०६०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बैनर एस.ओ, न, पटिआला, पंजाब, १४०६०१
कोड बैनर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका अनुपलब्ध
जिला पटियाला
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०६०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बैनर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०६०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान राजपुरा, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता छत्त बी.ओ, राजपुरा, पटिआला, पंजाब, १४०६०१
कोड छत्त बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका राजपुरा
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०६०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक छत्त बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४०६०१ पटियाला, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०६०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०६०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के पटियाला जिले के पिन कोड १४०६०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०६०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०६०१ पिन कोड अनुपलब्ध, पटियाला का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०६०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!