दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०५०६

पिन कोड दर्ज करें

१४०५०६ पिन कोड डेरा बस्सी, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०५०६ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०५०६
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान डेरा बस्सी, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता दप्पर अड़ एस.ओ, डेरा बस्सी, मोहाली, पंजाब, १४०५०६
कोड दप्पर अड़ एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका डेरा बस्सी
जिला मोहाली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०५०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दप्पर अड़ एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०५०६
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान डेरा बस्सी, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता दप्पर बी.ओ, डेरा बस्सी, पटिआला, पंजाब, १४०५०६
कोड दप्पर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डेरा बस्सी
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०५०६ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दप्पर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४०५०६ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०५०६ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०५०६ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०५०६ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डेरा बस्सी तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०५०६ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०५०६ पिन कोड डेरा बस्सी, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०५०६ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।