पिन कोड १४०५०१

पिन कोड दर्ज करें

१४०५०१ पिन कोड डेराबस्सी, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०५०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०५०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान डेराबस्सी, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता धरमगढ़ बी.ओ, डेराबस्सी, मोहाली, पंजाब, १४०५०१
कोड धरमगढ़ बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डेराबस्सी
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०५०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक धरमगढ़ बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०५०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान डेराबस्सी, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता हंदीरा बी.ओ, डेराबस्सी, मोहाली, पंजाब, १४०५०१
कोड हंदीरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका डेराबस्सी
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०५०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक हंदीरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 10

पिन कोड १४०५०१ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०५०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०५०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०५०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, डेराबस्सी तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०५०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०५०१ पिन कोड डेराबस्सी, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०५०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!