दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०४१३

पिन कोड दर्ज करें

१४०४१३ पिन कोड रोपड़, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०४१३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०४१३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बझेरी बी.ओ, रोपड़, मोहाली, पंजाब, १४०४१३
कोड बझेरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०४१३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बझेरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०४१३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खरार, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बसिअन ब्राह्मण बी.ओ, खरार, रूपनगर, पंजाब, १४०४१३
कोड बसिअन ब्राह्मण बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खरार
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०४१३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बसिअन ब्राह्मण बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४०४१३ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०४१३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०४१३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०४१३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोपड़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०४१३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०४१३ पिन कोड रोपड़, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०४१३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।