दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०४१२

पिन कोड दर्ज करें

१४०४१२ पिन कोड बस्सी, फतेहगढ़ साहिब

फतेहगढ़ साहिब, पंजाब के १४०४१२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०४१२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान बस्सी, फतेहगढ़ साहिब
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बस्सी एस.ओ (फतेहगढ़ साहिब), बस्सी, फतेहगढ़ साहिब, पंजाब, १४०४१२
कोड बस्सी एस.ओ (फतेहगढ़ साहिब)
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका बस्सी
जिला फतेहगढ़ साहिब
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०४१२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस्सी एस.ओ (फतेहगढ़ साहिब) शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०४१२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान पटिआला, पटियाला
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बाजिदपुर बी.ओ, पटिआला, पटिआला, पंजाब, १४०४१२
कोड बाजिदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका पटिआला
जिला पटियाला
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग पटियाला
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०४१२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजिदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४०४१२ फतेहगढ़ साहिब, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०४१२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०४१२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के फतेहगढ़ साहिब जिले के पिन कोड १४०४१२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बस्सी तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, पटियाला विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०४१२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०४१२ पिन कोड बस्सी, फतेहगढ़ साहिब का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०४१२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।