पिन कोड १४०३०१

पिन कोड दर्ज करें

१४०३०१ पिन कोड रोपड़, रूपनगर

रूपनगर, पंजाब के १४०३०१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०३०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता चलता खुर्द बी.ओ, रोपड़, रूपनगर, पंजाब, १४०३०१
कोड चलता खुर्द बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक चलता खुर्द बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०३०१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खरार, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता डाउन माजरा बी.ओ, खरार, रूपनगर, पंजाब, १४०३०१
कोड डाउन माजरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका खरार
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक डाउन माजरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४०३०१ रूपनगर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०३०१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०३०१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रूपनगर जिले के पिन कोड १४०३०१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोपड़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०३०१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०३०१ पिन कोड रोपड़, रूपनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०३०१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!