दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०१३३

पिन कोड दर्ज करें

१४०१३३ पिन कोड भनुपली, रोपड़

रोपड़, पंजाब के १४०१३३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१३३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान भनुपली, रोपड़
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भनुपली एस.ओ, भनुपली, रोपड़, पंजाब, १४०१३३
कोड भनुपली एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका भनुपली
जिला रोपड़
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१३३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भनुपली एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१३३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान आनंदपुर साहिब, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता दरौली बी.ओ, आनंदपुर साहिब, रूपनगर, पंजाब, १४०१३३
कोड दरौली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आनंदपुर साहिब
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१३३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दरौली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४०१३३ रोपड़, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०१३३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०१३३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रोपड़ जिले के पिन कोड १४०१३३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, भनुपली तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०१३३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०१३३ पिन कोड भनुपली, रोपड़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०१३३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।