दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०११९

पिन कोड दर्ज करें

१४०११९ पिन कोड रोपड़, चंडीगढ़

चंडीगढ़, चंडीगढ़ के १४०११९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०११९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, चंडीगढ़
देश भारत
राज्य चंडीगढ़
पता अबियना बी.ओ, रोपड़, चंडीगढ़, चंडीगढ़, १४०११९
कोड अबियना बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला चंडीगढ़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०११९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अबियना बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०११९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, रोपड़
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बजरूर बी.ओ, रोपड़, रोपड़, पंजाब, १४०११९
कोड बजरूर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला रोपड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०११९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बजरूर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४०११९ चंडीगढ़, चंडीगढ़ का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०११९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०११९ की अधिक जानकारी

चंडीगढ़ राज्य के चंडीगढ़ जिले के पिन कोड १४०११९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोपड़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०११९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०११९ पिन कोड रोपड़, चंडीगढ़ का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०११९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।