दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०११७

पिन कोड दर्ज करें

१४०११७ पिन कोड आनंदपुर साहिब, रूपनगर

रूपनगर, पंजाब के १४०११७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०११७
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान आनंदपुर साहिब, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बरवा बी.ओ, आनंदपुर साहिब, रूपनगर, पंजाब, १४०११७
कोड बरवा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आनंदपुर साहिब
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०११७ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरवा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०११७
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान आनंदपुर साहिब, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बसली बी.ओ, आनंदपुर साहिब, रूपनगर, पंजाब, १४०११७
कोड बसली बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका आनंदपुर साहिब
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०११७ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बसली बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १४०११७ रूपनगर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०११७ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०११७ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रूपनगर जिले के पिन कोड १४०११७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, आनंदपुर साहिब तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०११७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०११७ पिन कोड आनंदपुर साहिब, रूपनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०११७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।