पिन कोड १४०११२

पिन कोड दर्ज करें

१४०११२ पिन कोड रोपड़, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०११२ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०११२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बस्सी गुजरान बी.ओ, रोपड़, मोहाली, पंजाब, १४०११२
कोड बस्सी गुजरान बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०११२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बस्सी गुजरान बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०११२
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता भकु माजरा बी.ओ, रोपड़, रूपनगर, पंजाब, १४०११२
कोड भकु माजरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०११२ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक भकु माजरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 3

पिन कोड १४०११२ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०११२ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०११२ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०११२ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रोपड़ तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०११२ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०११२ पिन कोड रोपड़, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०११२ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!