दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०१११

पिन कोड दर्ज करें

१४०१११ पिन कोड बेला, रूपनगर

रूपनगर, पंजाब के १४०१११ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१११
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान बेला, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बड़ी झल्लिअन बी.ओ, बेला, रूपनगर, पंजाब, १४०१११
कोड बड़ी झल्लिअन बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका बेला
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१११ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बड़ी झल्लिअन बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१११
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रूपनगर, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बाजिदपुर बी.ओ, रूपनगर, रूपनगर, पंजाब, १४०१११
कोड बाजिदपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रूपनगर
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१११ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बाजिदपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड १४०१११ रूपनगर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०१११ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०१११ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रूपनगर जिले के पिन कोड १४०१११ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, बेला तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०१११ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०१११ पिन कोड बेला, रूपनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०१११ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।