पिन कोड १४०१०९

पिन कोड दर्ज करें

१४०१०९ पिन कोड खिजराबाद वेस्ट, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०१०९ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१०९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान खिजराबाद वेस्ट, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता खिजराबाद वेस्ट एस.ओ, खिजराबाद वेस्ट, मोहाली, पंजाब, १४०१०९
कोड खिजराबाद वेस्ट एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका खिजराबाद वेस्ट
जिला मोहाली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक खिजराबाद वेस्ट एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१०९
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता कुबाहेरी बी.ओ, रोपड़, मोहाली, पंजाब, १४०१०९
कोड कुबाहेरी बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कुबाहेरी बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड १४०१०९ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०१०९ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०१०९ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०१०९ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, खिजराबाद वेस्ट तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०१०९ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०१०९ पिन कोड खिजराबाद वेस्ट, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०१०९ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!