दूसरों को बताएं
×
LinkedIn
Email
WhatsApp

पिन कोड १४०१०३

पिन कोड दर्ज करें

१४०१०३ पिन कोड अनुपलब्ध, मोहाली

मोहाली, पंजाब के १४०१०३ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१०३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान अनुपलब्ध, मोहाली
देश भारत
राज्य पंजाब
पता अल्लाहपुर बी.ओ, न, मोहाली, पंजाब, १४०१०३
कोड अल्लाहपुर बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला मोहाली
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अल्लाहपुर बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०१०३
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रूपनगर, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता बरमाजरा बी.ओ, रूपनगर, रूपनगर, पंजाब, १४०१०३
कोड बरमाजरा बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रूपनगर
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०१०३ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक बरमाजरा बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 7

पिन कोड १४०१०३ मोहाली, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०१०३ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०१०३ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के मोहाली जिले के पिन कोड १४०१०३ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०१०३ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०१०३ पिन कोड अनुपलब्ध, मोहाली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०१०३ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।