पिन कोड १४०००१

पिन कोड दर्ज करें

१४०००१ पिन कोड रूपनगर, रूपनगर

रूपनगर, पंजाब के १४०००१ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०००१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रूपनगर, रूपनगर
देश भारत
राज्य पंजाब
पता झल्लिअन खुर्द बी.ओ, रूपनगर, रूपनगर, पंजाब, १४०००१
कोड झल्लिअन खुर्द बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रूपनगर
जिला रूपनगर
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक झल्लिअन खुर्द बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड १४०००१
क्षेत्र चंडीगढ़ मुख्यालय
स्थान रोपड़ हो, रोपड़
देश भारत
राज्य पंजाब
पता कोटला निहंग बी.ओ, रोपड़ हो, रोपड़, पंजाब, १४०००१
कोड कोटला निहंग बी.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका रोपड़ हो
जिला रोपड़
कार्यालय शाखा डाक घर
सर्कल पंजाब
विभाग चंडीगढ़
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, १४०००१ पिन कोड पंजाब सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक कोटला निहंग बी.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 4

पिन कोड १४०००१ रूपनगर, पंजाब का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। १४०००१ पिन कोड पंजाब सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड १४०००१ की अधिक जानकारी

पंजाब राज्य के रूपनगर जिले के पिन कोड १४०००१ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, रूपनगर तालुका, चंडीगढ़ मुख्यालय क्षेत्र, पंजाब डाक सर्कल, चंडीगढ़ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

१४०००१ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, १४०००१ पिन कोड रूपनगर, रूपनगर का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल १४०००१ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!