पिन कोड ११००८५

पिन कोड दर्ज करें

११००८५ पिन कोड अनुपलब्ध, उत्तर दिल्ली

उत्तर दिल्ली, नई दिल्ली के ११००८५ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ११००८५
क्षेत्र दिल्ली
स्थान अनुपलब्ध, उत्तर दिल्ली
देश भारत
राज्य नई दिल्ली
पता अवंतिका एस.ओ, न, नार्थ दिल्ली, नई दिल्ली, ११००८५
कोड अवंतिका एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका अनुपलब्ध
जिला उत्तर दिल्ली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल दिल्ली
विभाग दिल्ली नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ११००८५ पिन कोड दिल्ली सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक अवंतिका एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ११००८५
क्षेत्र दिल्ली
स्थान दिल्ली, उत्तर पश्चिम दिल्ली
देश भारत
राज्य नई दिल्ली
पता प्रशांत विहार एस.ओ, दिल्ली, नार्थ वेस्ट दिल्ली, नई दिल्ली, ११००८५
कोड प्रशांत विहार एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका दिल्ली
जिला उत्तर पश्चिम दिल्ली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल दिल्ली
विभाग दिल्ली नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ११००८५ पिन कोड दिल्ली सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक प्रशांत विहार एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 5

पिन कोड ११००८५ उत्तर दिल्ली, नई दिल्ली का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ११००८५ पिन कोड दिल्ली सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ११००८५ की अधिक जानकारी

नई दिल्ली राज्य के उत्तर दिल्ली जिले के पिन कोड ११००८५ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, अनुपलब्ध तालुका, दिल्ली क्षेत्र, दिल्ली डाक सर्कल, दिल्ली नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

११००८५ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ११००८५ पिन कोड अनुपलब्ध, उत्तर दिल्ली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ११००८५ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!