पिन कोड ११००६०

पिन कोड दर्ज करें

११००६० पिन कोड नई दिल्ली, सेंट्रल दिल्ली

सेंट्रल दिल्ली, नई दिल्ली के ११००६० पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ११००६०
क्षेत्र दिल्ली
स्थान नई दिल्ली, सेंट्रल दिल्ली
देश भारत
राज्य नई दिल्ली
पता राजेंदर नगर एस.ओ, नई दिल्ली, सेंट्रल दिल्ली, नई दिल्ली, ११००६०
कोड राजेंदर नगर एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका नई दिल्ली
जिला सेंट्रल दिल्ली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल दिल्ली
विभाग नई दिल्ली सेंट्रल
वितरण? हाँ
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ११००६० पिन कोड दिल्ली सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक राजेंदर नगर एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

पिन कोड ११००६० सेंट्रल दिल्ली, नई दिल्ली का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ११००६० पिन कोड दिल्ली सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ११००६० की अधिक जानकारी

नई दिल्ली राज्य के सेंट्रल दिल्ली जिले के पिन कोड ११००६० की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, नई दिल्ली तालुका, दिल्ली क्षेत्र, दिल्ली डाक सर्कल, नई दिल्ली सेंट्रल विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

११००६० पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ११००६० पिन कोड नई दिल्ली, सेंट्रल दिल्ली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ११००६० पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!