पिन कोड ११०००७

पिन कोड दर्ज करें

११०००७ पिन कोड दिल्ली, उत्तर दिल्ली

उत्तर दिल्ली, नई दिल्ली के ११०००७ पिन कोड के और अधिक विवरण प्राप्त करें और नीचे तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देखें। नीचे दी गई तालिका में क्षेत्र का नाम, तालुका नाम, डाक सर्कल, विभाजन, डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

डाक घर
पिन कोड ११०००७
क्षेत्र दिल्ली
स्थान दिल्ली, उत्तर दिल्ली
देश भारत
राज्य नई दिल्ली
पता सी.सी.आई. एस.ओ, दिल्ली, नार्थ दिल्ली, नई दिल्ली, ११०००७
कोड सी.सी.आई. एस.ओ
समय
भुगतान नकद, चेक और ईपेमेंट
तालुका दिल्ली
जिला उत्तर दिल्ली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल दिल्ली
विभाग दिल्ली नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ११०००७ पिन कोड दिल्ली सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक सी.सी.आई. एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

डाक घर
पिन कोड ११०००७
क्षेत्र दिल्ली
स्थान दिल्ली, उत्तर दिल्ली
देश भारत
राज्य नई दिल्ली
पता दिल्ली यूनिवर्सिटी एस.ओ, दिल्ली, नार्थ दिल्ली, नई दिल्ली, ११०००७
कोड दिल्ली यूनिवर्सिटी एस.ओ
समय
भुगतान नकद और चेक
तालुका दिल्ली
जिला उत्तर दिल्ली
कार्यालय उप डाक घर
सर्कल दिल्ली
विभाग दिल्ली नार्थ
वितरण? नहीं
जानकारी

इस भारतीय पोस्टल कोड के पहले २ अंकों के अनुसार, ११०००७ पिन कोड दिल्ली सर्कल के अंतर्गत आता है। कोड के अंतिम ३ अंक दिल्ली यूनिवर्सिटी एस.ओ शाखा डाकघर को निर्दिष्ट हैं।

of 6

पिन कोड ११०००७ उत्तर दिल्ली, नई दिल्ली का कोड है। इंडिया पोस्ट अभी भी लाखों लोगों द्वारा विभिन्न पोस्ट जैसे नियमित पोस्ट आदि के लिए उपयोग किया जाता है। पिन कोड कूरियर की छँटाई प्रक्रिया को सरल बनाता है और उनकी डिलीवरी को गति देता है। ११०००७ पिन कोड दिल्ली सर्कल का है। सेवाओं को प्रदान करने के लिए भारत को २३ पोस्ट सर्कल में विभाजित किया गया है।

पिन कोड ११०००७ की अधिक जानकारी

नई दिल्ली राज्य के उत्तर दिल्ली जिले के पिन कोड ११०००७ की अधिक जानकारी दिए गए विवरण द्वारा प्राप्त कर सकते हैं और तालिका में समान पिन कोड वाले डाकघरों की सूची भी देख सकते हैं। यह पिन कोड, दिल्ली तालुका, दिल्ली क्षेत्र, दिल्ली डाक सर्कल, दिल्ली नार्थ विभाग के अंतर्गत आता है। डाकघर के प्रकार और वितरण स्थिति जैसी अन्य जानकारी यहाँ हिंदी में प्राप्त करें।

११०००७ पिन कोड की रिपोर्ट करें!

यह वेबसाइट, ११०००७ पिन कोड दिल्ली, उत्तर दिल्ली का विवरण हिंदी में देती है। हमने उपयोगकर्ता के अनुकूल ११०००७ पिन कोड प्रस्तुत करने में ध्यान रखा है। यदि आप कोई समीक्षा साझा करना चाहते हैं या कोई त्रुटि महसूस करते हैं तो, inpincode@gmail.com पर निःसंकोच संपर्क करें।

Copied!